Home बिग ब्रेकिंग दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगवार, कुख्यात जितेंद्र गोगी समेत...

दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगवार, कुख्यात जितेंद्र गोगी समेत 3 बदमाश ढेर

0

दिल्ली रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया। गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं

इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में दो अपराधिक गुटों के बीचहुई अंधाधुन फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई।

Gang war in front of judge in Delhi court 3 crooks including infamous Jitendra Gogi killed 2इस दौरान दिल्ली के एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी इस फायरिंग में मारा गया। रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया। हमलावर वकील की वेशभूषा में आए थे। गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसके बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मौके पर मार गिराया। जिनमें एक का नाम राहुल है, जिस पर 50 हज़ार का इनाम था। जबकि दूसरा उसका साथी है।

गोगी को स्पेशल सेल आज पेशी के लिए ले गई थी। टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं।

खबरों के मुताबिक इससे पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी, जब मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों के साथ अरेस्ट किया गया था। गोगी पर दिल्ली में 4 और हरियाणा में 3 लाख का इनाम घोषित था।

हरियाणा पुलिस ने ये इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था। दिल्ली पुलिस ने गोगी और उसके साथियों को गुरुग्राम के एक अपार्टमेंट से अरेस्ट किया था। बता दें कि गोगी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका था।

नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के गुंडों ने 26 गोलियां मारी थी। 2018 में इस गैंग का टिल्लू गैंग से झगड़ा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत और 5 घायल हुए थे।

जानकारी के मुताबिक सुनील उर्फ टिल्लू और गोगी गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है। दोनों गैंग के दर्जनों लोग गैंगवार में मारे जा चुके हैं।

ताजपुरिया गांव का टिल्लू और अलीपुर गांव का गोगी कभी दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों के अलग-अलग गैंग है।

गोगी गैंग का दक्षिणी पश्चिमी ,द्वारका,बाहरी ,रोहिणी ,उत्तरी और दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में जितने बड़े गैंगवार हुए उनमें हाथ है। कुछ गैंगवारों में 50 से 100 राउंड तक फायरिंग तक के आरोप इस गैंग पर लग चुके हैं।

मोदी सरकार का जातीय जनगणना करने से इंकार, सुप्रीम कोर्ट में कहा- यह कठिन और दुष्कर कार्य
पत्नी प्रेम में पागल युवक यूं सड़क पर बैनर टांग तलाश रहा अपनी किडनी का खरीदार
कांग्रेस ने सबको चौंकाया: दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी को बनाया पंजाब का नया कप्तान
भाजपा को बड़ा झटका, अब तृणमूल कांग्रेस के हुए बाबुल सुप्रियो
मुश्किल में ‘कोविड हीरो’ सोनू सूद, लगे 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version