Saturday, May 4, 2024

शाहरुख खान पुत्र आर्यन की मश्किलें बढ़ी, ड्रग रेव पार्टी का यह वीडियो हुआ वायरल

इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क।  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त एनसीबी की हिरासत में हैं।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान सहित आठ लोगों को शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में रेव पार्टी करते हुए हिरासत में लिया था।

इसके बाद एनसीबी ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर  कोर्ट में पेश कर दिया। जहां आर्यन के वकील शतीश मानशिंदे  उनके ज़मानत की वकालत कर रहे हैं।

लेकिन, कोर्ट की सुनवाई से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह उस पार्टी का वीडियो है, जहां से शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया गया है।

इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। जिसमें क्रूज़ पर काफी सारे लोग पार्टी करते दिख रहे हैं। वीडियो में अलग-अलग फ्लोर नज़र आ रहे हैं, जहां लोग म्यूज़िक एंजॉय कर रहे हैं और डांस कर रहे हैं। ।

बता दें कि एनसीबी ने ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर हो रही पार्टी में गड़बड़ी होने की आशंका पर छापामारी की थी। उस पार्टी में करीब 600 लोग मौजूद थे। वहां से शाह रुख खान के बेटे आर्यन के साथ ही 8 लोगों को हिरासत में लिया गया, इनमें 3 लड़कियां भी शामिल थीं।

उस पार्टी में रेड के दौरान एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद सभी से पूछताछ चली और बाद में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं।

 

NCB रिमांड पर शाहरुख खान का बेटा के ड्रग केस की ये करेंगे पैरवी, 10 लाख रुपए रोजाना है इनकी फीस

बीच समुद्र एनसीबी की रेड, भारी मात्रा में ड्रग बरामद, शाहरुख खान का बेटा भी धराया !

कांग्रेस में शामिल होंगे युवा तुर्क कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी, क्योंकि…

भाजपा सांसद को यूं बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें  पूर्व सीएम की ट्वीट वीडियो

दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगवार, कुख्यात जितेंद्र गोगी समेत 3 बदमाश ढेर

संबंधित खबर
error: Content is protected !!