Tuesday, April 30, 2024

बीच समुद्र एनसीबी की रेड, भारी मात्रा में ड्रग बरामद, शाहरुख खान का बेटा भी धराया !

एनसीबी ने बीच समुन्द्र अब तक की बड़ी छापामारी करते हुए भारी मात्रा में ड्रग के साथ जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया है, उनमें मशहूर बॉलीबुड अभिनेता आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा के नाम शामिल हैं....

इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। भारत देश की व्यवसायिक नगरी  मुंबई के पास समुद्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक की सबसे बड़ी छापेमारी की है। एनसीबी ने यह रेड ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम की शिप पर मारी है।

NCB raid in the middle of the sea huge amount of drugs recovered Shahrukh Khans son also arrested 1इस कार्रवाई में एक बड़े एक्टर के बेटे समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही भारी मात्रा ड्रग्स भी बरामद किया है। इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशिस है। बताया गया है कि देर रात यह कार्रवाई जारी थी और आज हिरासत में लिए गए सभी लोगों को मुंबई लाया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया।

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है. जहाज के कई कमरों की तलाशी ली गई और कई की तलाशी अभी बाकी है। छापेमारी में 4 तरह के ड्रग्स (MDMA), मेफेड्रोन (Mephedrone), कोकीन (Cocaine) और हशीश (Hashish) जब्त किए गए हैं।NCB raid in the middle of the sea huge amount of drugs recovered Shahrukh Khans son also arrested 2

कई गेस्ट का कहना है कि उन्हें जहाज पर चढ़ने की अनुमति दी गई थी. एक शख्स ने कहा कि उसने बुकिंग राशि के रूप में ₹82000 का भुगतान भी किया था, लेकिन सवार होने की अनुमति नहीं दी गई।

उन्हें बताया गया कि जहाज में बुकिंग जरुरत से ज्यादा हो गई थी। एक यात्री का कहना है कि जहाज मुंबई से गोवा तक नहीं जा रहा था, बल्कि यह मुंबई के आसपास ही रहता और फिर 2 दिन के बाद वापस लौट आता।  इस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन जानकारी दी गई थी।

मुंबई के समुद्र में हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

संबंधित खबर
error: Content is protected !!