Tuesday, April 23, 2024

पिकअप वैन में लगे जेनरेटर के करंट से 10 कांवरियों की मौत, 16 लोग गंभीर

कोलकाता (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। पश्चिम बंगाल के कूच विहार में मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर रविवार देर रात बड़ा हादसे में जलपेश जा रहे 10 कांवरियों की करंट लगने से मौत हो गई है।

खबरों के मुताबिक जलपेश में एक शिवमंदिर है। सारे कांवरिए वहीं जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। हादसे में 16 कांवरियों के घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जलपाईगुड़ी भेजा गया है।

माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि एक पिकअप वैन में लगभग 27 लोग जलपेश करने के लिए जा रहे थे। इसी वैन के पिछले हिस्से मे डीजे बजाने के लिए जेनरेटर लगाया गया था, जिसके तारों में शॉर्ट सर्किट होने से करंट वैन तक पहुंच गया।

इससे पिकअप में सवार यात्री चपेट में आ गए। 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 लोग जख्मी हो गए हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है।

माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि घटना रात 12 बजे के आसपास की है।

पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. परिजन को इस घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं डॉक्टर्स ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया है।

संबंधित खबर
error: Content is protected !!