CBI ने ‘सु’शांत’ मामले में रिया व उसके भाई-बहन-पिता समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

7

सीबीआई ने ‘सु’शांत’ सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया है

INR….. ‘सु’शांत’ सिंह मौत मामले को सीबीआई ने जांच अपने हाथ में लेते ही रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एक ओर एफआईआर दर्ज किया तो दूसरी ओर इस मामले में आवश्यक सबूतों के लिए बिहार पुलिस के संपर्क साधे हुए हैं।

खबरों के अनुसार सीबीआई ने इस मामले में केन्द्र से अधिसूचना मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

बता दें कि इससे पहले ‘सु’शांत’ सिंह के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई ने बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर ही केस दर्ज किया है।

बता दें कि बिहार पुलिस ने 25 जुलाई को आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया था। सीबीआई की एफआईआर में भी यहीं धाराएं हैं।

बहरहाल इस मामले में सीबीआई की एंट्री हो जाने के बाद चर्चा है कि ‘सु’शांत’ सिंह मौत मामले का सच सामने आ सकता है। सीबीआई जांच से ‘सु’शांत’  के परिजनों को न्याय मिलने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here