देखिए जमशेदपुर की सड़क पर पति-पत्नी-प्रेमिका का महासंग्राम

313

INR. झारखंड के जमशेदपुर में बिरसानगर थाना अंतर्गत विजया गार्डन सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां हाई प्रोफाइल ड्रामेबाजी के बीच घंटों पति- पत्नी और प्रेमिका के बीच सड़क पर संग्राम का नजारा देखा गया…

जहां बीच सड़क पर पति ने पत्नी की, पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर पिटाई की और लोग तमाशबीन बने नजारा देखते रहे। मामला थाना पहुंचा, पुलिस आयी और सभी को अपने साथ थाना ले गई।

यह हाई प्रोफाइल ड्रामेबाजी डॉक्टर दंपत्ति और महिला अधिवक्ता के बीच का है। जहां डॉक्टर विकास सिंह देव और उनकी पत्नी डॉ पूर्णिमा सिंह के बीच चले आ रहे विवाद के बीच आज डॉक्टर पूर्णिमा को जैसे ही पता लगा कि उनके घर महिला अधिवक्ता पहुंची है।

फिर क्या था। डॉक्टर पूर्णिमा पहुंच गई अपने घर और महिला अधिवक्ता ममता सिंह की लगी धुनाई करने। उधर डॉक्टर पूर्णिमा ने बीच-बचाव करने पहुंचे अपने पति डॉक्टर विकास सिंह देव की भी पिटाई कर डाली।

दरअसल, डॉक्टर दंपति के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर साल 2018 से तलाक की अर्जी न्यायालय में लंबित है, और अधिवक्ता ममता डॉक्टर विकास की वकील है।

डॉक्टर पूर्णिमा का कहना है कि महिला अधिवक्ता ममता सिंह उनके पति की प्रेमिका है और उनकी नजर उनके घर पर है। न्यायालय में विवाद घर को लेकर ही चल रहा है।

डॉ पूर्णिमा ने बताया कि उनके पति लड़कियों के शौकीन हैं और यही कारण है कि वह उनसे तलाक चाहती हैं। मामला न्यायालय में लंबित है।

उधर महिला अधिवक्ता ने कहा कि वह किसी केस के सिलसिले में यहां आई थी। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

उधर, पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस हाई वोल्टेज ड्रामा बाजी की चर्चा इलाके में जोरों पर है…

देखिए जमशेदपुर की सड़क पर पति-पत्नी-प्रेमिका का महासंग्राम…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here