Wednesday, April 24, 2024

लिव इन रिलेशनशिपः प्रेमी की उस्तरे से गला काटकर हत्या बाद शव को ट्रॉली बैग में ले जाते प्रेमिका धराई

गाजियाबाद (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। यूपी के गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या कर दी। शव को ट्रॉली बैग में रखकर ले जाते समय पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बैग से शव और हत्या में इस्तेमाल किया गया उस्तरा बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज जी ने बताया कि टीला मोड़ पुलिस वजीराबाद से तुलसी निकेतन वाले रोड पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सड़क पर एक महिला ट्रॉली बैग के साथ अकेली दिखाई दी। शक होने पर पुलिस ने उसको रोककर ट्रॉली बैग की तलाशी ली तो उसमें एक युवक की लाश बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम प्रीति शर्मा तुलसी निकेतन निवासी पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले तीन-चार साल से फिरोज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी और उस पर कई बार दबाव बनाया, लेकिन वो हमेशा टालमटोल करता रहा।

बीती रात को भी इसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया। झगड़े में फिरोज ने शादी से इंकार करते हुए कहा कि वो बहुत चालू औरत है।

इससे नाराज होकर उसने गुस्सा में आकर दाढ़ी बनाने वाले उस्तरा से फिरोज का गला काट दिया। इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए वह सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग लाई। उसमे भरकर वह ट्रेन में रखने के लिए जा रही थी, तभी पकड़ी गई।

संबंधित खबर
error: Content is protected !!