Saturday, April 27, 2024

कांग्रेस नेता ने गैंगस्टर की पत्नी को नंगा नचाया, हार्दिक-पांड्या-मुनाफ ने किया ओरल-एनल सेक्स

मुंबई (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्टर रियाज भाटी की बीवी रहनुमा भाटी ने आरोप लगाया है कि उनके शौहर ने उन्हें जबरन अपने बिजनेस पार्टनर्स और हाई प्रोफाइल लोगों के साथ सोने को मजबूर किया।

एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार इस लिस्ट में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, मुनाफ पटेल समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं।

इनके अलावा कांग्रेस नेता व पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष राजीव शुक्ला और किसी पृथ्वीराज कोठारी पर भी गैंगस्टर की बीवी ने रेप के आरोप लगाए हैं।

रहनुमा भाटी का कहना है कि उनके शौहर रियाज भाटी ने उन्हें जबरन हाई प्रोफाइल लोगों के साथ सेक्स करने को कहा।

रहनुमा ने इस मामले में अभी कोई तारीख, जगह से जुड़ी जानकारियाँ नहीं दी है। लेकिन शिकायत में पांड्या, पटेल और शुक्ला का नाम दिया गया है।

पीड़िता कोशिश कर रही है कि वो पुलिस में इस मामले की एफआईआर करवा दे। उन्होंने कथित तौर पर कहा,

“मैं पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश कर रही हूँ, लेकिन वह सहयोग नहीं कर रहे। मेरा आवेदन सितंबर में जमा हुआ था। अब नवंबर आ गया है। मैंने विभिन्न स्तरों पर पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन मुझसे पैसे माँगे गए, पर मैं भ्रष्टाचार क्यों बढ़ाऊँ? मैं अपनी जगह पर सही हूँ। ये वो हैं जो अपराधी हैं।”

रहनुमा ने अपने शौहर पर भी मैरिटल रेप के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनसे जबरन सेक्स 2012 में पहली बार करवाया गया था। इसके बाद उनकी कुछ तस्वीर और वीडियोज को लेकर उन्हें धमकाया जाता रहा और बीच में उनके बच्चों को नुकसान पहुँचाने की धमकी भी दी गई।

उन्होंने बताया कि मुनफ पटेल के साथ उन्हें होटल में रहने सेक्स करने को कहा गया था। वहीं हार्दिक पांड्या उनके पास तब आए थे, जब वो पूरी तरह नशे में धुत थे। उनके साथ दो दोस्त भी थे। सबने उनके साथ अप्राकृतिक संबंध (ओरल सेक्स, एनल सेक्स) बनाए थे।

रहनुमा ने शुक्ला को लेकर कहा कि जब उन्हें राजीव के साथ सोने को कहा गया तो उन्हें बाद में पता चला कि वो क्रिकेट से जुड़े हैं। उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो राजीव और उनके दोस्तों के सामने उनको मारा गया।

 “राजीव और उसके दोस्तों ने मुझे अपने सामने नंगा नचाया। मैंने दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश की लेकिन राजीव ने मेरे हाथ बाँध दिए। इसके बाद उसने अपने दोस्तों से मेरे साथ सेक्स करने को कहा और फिर उसने मेरा रेप किया।”

पीड़िता कहती हैं कि समाज में होने वाली बदनामी के डर से इतने समय तक चुप थीं और इन लोगों के विरुद्ध आवाज नहीं उठा पा रही थीं। लेकिन अब डीएसपी मंजूनाथ शिंघे ने इस केस पर संज्ञान लिया है।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं। शिकायत में राजीव शुक्ला का नाम होने के कारण कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से पूछा जा रहा है कि आखिर शुक्ला के विरुद्ध कब कार्रवाई होगी।

 

संबंधित खबर
error: Content is protected !!