Thursday, May 16, 2024

भाजपाईयों ने मुस्लिम शख्स को पीटा, थूक चटवाया, सीएम ने दिए जांच के आदेश

राँची (इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क)। झारखंड के धनबाद से एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसे थूक चाटने पर मजबूर किया।

इस दौरान उससे जयश्रीराम के नारे लगवाए गए। कथित तौर पर पीड़ित शख्स मुस्लिम था। ट्विटर पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जांच का आदेश दिया है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच का आदेश देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

सीएम हेमंत सोरेन ने धनबाद के डीसी से कहा कि पूरे मामले की जांच करते हुए रिपोर्ट दें। अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्यता की कोई जगह नहीं है।

मामला शुक्रवार दोपहर का है। बीजेपी सांसद पशुपतिनाथ सिंह और विधायक राज सिन्हा की मौजूदगी में सिटी सेंटर के पास भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ‘पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक’ को लेकर मौन धरना दे रहे थे।

आरोप है कि इसी दौरान एक शख्स ने गाली-गलौच की। बीजेपी नेताओं का कहना है कि उसने प्रधानमंत्री के खिलाफ भी अपशब्द का प्रयोग किया।

राम रहीम को हेलिकॉप्टर से ले जाने पर हाईकोर्ट ने पूछा- वह पीएम से ऊपर है क्या ?

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क को आर्थिक संकट से उबारने की अपील, जनपक्षधर पत्रकारिता को मजबूत करें

दहेजलोभियों ने विवाहिता और उसके पुत्र-पुत्री को जहर देकर एक साथ मार डाला

ओमिक्रॉन की भीषण चपेट में ब्रिटेन, 24 घंटे में न्यू कोविड वेरिएंट के 1 करोड़ नए मामले

हरियाणा के सीएम ने लिया कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में एडमिशन, पढ़ेंगे जापानी भाषा

संबंधित खबर
error: Content is protected !!