More
    10.1 C
    New Delhi
    Monday, January 17, 2022
    अन्य

      बिहारः पति के मोबाइल पर आया वायरल वीडियो तो हुआ खुलासा कि पत्नी संग 6 लोगों ने किया गैंगरेप

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। बिहार के छपरा जिले के अवतारनगर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज शर्मनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया है।

      Bihar Viral video came on husbands mobile and it was revealed that 6 people gang raped his wife 2खबरों के मुताबिक घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब गैंगरेप का वायरल वीडियो पीड़ित महिला के पति के मोबाइल पर आया। पत्नी के साथ हुए रेप का वीडियो देखकर पति के होश उड़ गए।

      सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना एक हफ्ते पहले की बताई जा रही है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।

      इस मामले में महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसके साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

      जांच के दौरान पीड़िता का मेडिकल छपरा सदर अस्पताल में कराया गया। गैंगरेप की यह घटना बीते 23 जून की है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ है।

      सूत्रों के मुताबिक महिला जब शौच के लिए बाहर गई हुई थी तभी गांव के 6 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था और वारदात का वीडियो बना लिया था और किसी से भी नहीं बताने की धमकी दी थी।

      इस शर्मनाक वारदात के बाद महिला ने डर के चलते किसी को कुछ भी नहीं बताया। लेकिन पीड़ित महिला संग हुई गैंसरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे पीड़िता के पति ने उस वीडियो को खुद देख लिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here