अन्य

    रेप-मर्डर की सजा काट रहे कुकर्मी राम-रहीम हुआ कोरोना संक्रमित, मेदांता में भर्ती, अटेंडेंट बन सेवा करेगी हनीप्रीत !

    कुकर्मी गुरमीत राम रहीम को मेदांता हॉस्पिटल की 9वीं मंजिल पर 4643 रूम में रखा गया है। सोमवार सुबह उससे मिलने के लिए हनीप्रीत अस्पताल पहुंची तो उसका अटेंडेंट का कार्ड बनाया गया है, जो 15 जून तक के लिए वैध है। इस कार्ड से वह राम रहीम से मिलने उनके रूम में जा सकती है और उसकी सेवा कर सकती है

    इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। अपने ही डेरा (आश्रम) में साध्वियों से रेप और मर्डर के मामलों में सजा काट रहे और रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है।

    Ram Rahim who is serving the sentence of rape murder becomes Corona admitted to Medanta Honeypreet will serve as an attendant 3कोरोना की जांच के बाद उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके कोरोना पॉजिटिव होने और अस्पताल में भर्ती होने के बाद उसकी देखभाल करने के लिए उसकी मुंहबोली बेटी और उसके गुनाहों की गवाह हनीप्रीत भी अस्पताल पहुंच गई है।

    हनीप्रीत का मेदांता अस्पताल प्रशासन ने अटेंडेंट का कार्ड भी बना दिया है। यानि कि वह अब राम रहीम जैसे कुकर्मी बाबा की सेवा करेगी।

    मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य खराब होने संबंधी शिकायत मिलने के बाद 3 जून को राम रहीम की पीजीआईएमएस रोहतक की न्यू ओपीडी व लाला श्यामलाल सुपरस्पेशलिटी सेंटर में जांच हुई थी, फिर वापस उसे सुनारिया जेल भेज दिया गया था।

    जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल उसे मेदांता अस्पताल के कोरोना वॉर्ड में रखा गया है।

    Ram Rahim who is serving the sentence of rape murder becomes Corona admitted to Medanta Honeypreet will serve as an attendant 2कहा जाता है कि पीजीआईएमएस रोहतक के डॉक्टरों के परामर्श के बाद ही राम रहीम को गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी में जांच के लिए ले जाया गया था, यहां लाए जाने के बाद डॉक्टर्स ने उसका इलाज शुरू करने के साथ कई तरह की जांच की है। जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

    यहां राम रहीम का सीटी स्कैन किया गया था और पेट व दिल की जांच की गई थी, जबकि 21 अप्रैल को एक दिन के लिए सुबह से लेकर शाम तक इमरजेंसी पेरोल मिली थी। इस दौरान राम रहीम ने अपनी बीमार मां से मुलाकात की थी।

    रविवार दोपहर में उसे मेदांता लाया गया था। उसके यहां पहुंचने से पूर्व सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। अस्पताल व आसपास के एरिया में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। हर आने-जाने वाले लोगों पर निगाह रखी जा रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here