अन्य

    टीन एजर स्टूडेंट प्रेमी संग फरार हुई 30 साल की क्लास टीचर मैडम को पुलिस ने दबोचा

    “गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सबको हैरान कर दिया है। 30 वर्षीय एक महिला टीचर 17 साल के स्टूडेंट के साथ फरार हो गई। स्टूडेंट के साथ फरार हुई मैडम छात्र की क्लास टीचर भी है और उसे घर पर बुलाकर भी होम ट्यूशन देती थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस दोनों की तलाश कर हिरासत में ले लिया है और दोनों से पुछताछ कर रही है….

    इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। यह घटना हरियाणा के पानीपत की है, जहां एक महिला टीचर अपने छात्र को लेकर फरार हो गई। वह एक टीन एजर स्टूडेंट अकेले में अपने घर पर बुलाती थी और उसे कई घंटा ‘पढ़ाती’ थी।

    लापता छात्र के पिता ने मामले की लिखित शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि 29 मई की दो बजे उनका बेटा मैडम के घर ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन तब से वह लौट कर नहीं आया।

    लड़के के पिता ने बताया कि उन्होंने अनहोनी की आशंका में जब मैडम के बारे में पता लगाया गया तो मालूम चला कि मैडम तलाकशुदा है और वह भी घर से लापता है। दोनों गायब थे।

    इस पर लड़के के पिता ने बताया कि महिला अपने पति से तलाक लेने के बाद मायके आकर ही रहती थी और उनके बच्चे के स्कूल में पढ़ाती थी।

    पानीपत की देशराज कॉलोनी में रहने वाली ये महिला टीचर एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। महिला छात्र की क्लास टीचर भी है। नाबालिग छात्र पिछले 2 सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था।

    लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर मैडम रोज लड़के को चार-चार घंटे घर पर अकेले पढ़ाती थी। महिला ट्यूशन टीचर की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। जबकि छात्र महज 17 साल का नाबालिग है।

    घटना प्रकाश में आने के बाद पानीपत की पुलिस ने इस मामले में फ़ौरन कार्रवाई की और दोनों की तलाशी तेज कर दी। पुलिस को तुरंत सुराग मिल गया।

    दरअसल पानीपत पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला टीचर को नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया। जब दोनों भागे थे, तब दोनों का मोबाइल बंद था। फिलहाल पुलिस स्टूडेंट-टीचर से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े अन्य कई लोगों से भी पूछताछ करने की बात कही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here