लालू यादव की रिहाई के लिए इस युवक ने छेड़ी गजब मुहिम, शादी के कार्ड में…!

इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। बिहार की राजनीति के धुरंधर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लोकप्रिय नेता तो हैं ही, उनके फैन और चाहनेवाले भी बेजोड़ हैं। उनके समर्थक अपने अनूठे अंदाज में उनके प्रति प्‍यार जताते रहते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले से सामने आया है।

यहां एक युवक लालू यादव की जेल से रिहाई के लिए अनूठी पहल की है। अपनी शादी के कार्ड पर भगवान गणेश की जगह लालू यादव की फोटो छपवाकर उनकी रिहाई की अपील की है।

खबर है कि वैशाली जिले के सदर प्रखंड अनुमंडल अंतर्गत भगवानपुर के रोहुआ गांव में लालू यादव के फैन एक युवक ने अपनी शादी की कार्ड के माध्यम से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जल्द रिहाई की मुहिम छेड़ी है।

रोहुआ गांव निवासी पवन कुमार यादव, जिसकी शादी आगामी 23 अप्रैल को होनी तय है, उसने अपनी शादी के कार्ड के मुख्य पृष्ठ पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की फोटो छपवाई है। साथ ही लालू प्रसाद की शीघ्र रिहाई को लेकर स्लोगन भी लिखवाया है। शादी का यह कार्ड अपने रिश्तेदारों और प्रिय जनों को भेज कर शादी में आमंत्रित किया है।

यही नहीं, पवन कुमार यादव ने अपनी शादी का कार्ड राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत राजद के कई दिग्गज नेताओं को भी भेज कर सभी को शादी में शामिल होने का आमंत्रण भेजा है।

पवन कुमार यादव अपने आप को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का समर्थक बता रहा है। उसका कहना है कि वह गरीब है। बड़े अफसरों तक उसकी पहुंच नहीं है। इसलिए दिल की बात शादी के कार्ड पर लिखा दी।

उसे उम्मीद है कि लालू प्रसाद की जल्द रिहाई होगी और वह स्वस्थ होकर एक बार फिर जनता के बीच में होंगे। साथ ही पवन को यह भी उम्मीद है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का पूरा परिवार उसके शादी में शामिल होकर उसे आशीर्वाद देंगे।

बता दें कि लालू यादव इन दिनों चारा घोटाला में जेल में हैं। हाल ही में 9 अप्रैल को रांची हाई कोर्ट में उनके बेल पर सुनवाई हुई। अगली सुनवाई 16 अप्रैल को है । फिलहाल, तबीयत खराब होने के कारण वे दिल्‍ली एम्‍स में ईलाजरत हैं।

लेट्स्ट न्यूज़