लॉरी से टकराई बस, एक ही परिवार के 14 लोगों की दर्दनाक मौत, पीएम ने जताया दुःख

INR.  आंध्र प्रदेश के कर्नूल में रविवाह तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिले के वेलढूर्ती मंडल के मधापुरम गांव के नजदीक एक मिनी बस लॉरी से जा टकराई जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में कम-से-कम चार की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार तड़के लगभग चार बजे हैदराबाद-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराने के बाद सामने आ रही लॉरी से जा टकराई। मिनी बस में 18 लोग सवार थे।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मिनी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया।

शव इतने क्षतिग्रस्त हालत में थे कि उन्हें पहचानने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। अभी तक सिर्फ चार मृतकों की पहचान हो पाई है, जिसमें यास्मिन (12), कासिम (14), आस्मा (36) और मुस्ताक (42) शामिल हैं। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान चित्तूर जिले के मदनपल्ले निवासी के रूप में हुई है। ये सभी एक मिनी बस में सवार होकर अजमेर शरीफ के लिए निकले थे। पुलिस की तरफ से मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गयी है।

संबंधित खबरें...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अन्य खबरें