बिहार पुलिस की जांच टीम को धकियाते हुए उठा ले गई मुंबई पुलिस!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने अपनी वैन में बिठाकर ले गई और उसे अपनी निगरानी में रखा है। इसे लेकर जो तस्वीर सामने आई है, वो काफी चौंकाने वाले हैं

INR डेस्क.  खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच में जुटे बिहार पुलिस टीम को मुंबई पुलिस ने रोक दिया है और उसे जबरन धकियाते हुए वैन में अपने साथ बिठाकर ले गई है।दरअसल, बिहार पुलिस की टीम सुशांत सुसाइड केस में जांच के लिए मुंबई गई हुई है। शाम के वक्त बिहार पुलिस क्राइम ब्रांच के ऑफिस गई थी और उन्होंने मांग की थी कि उन्हें आगे की जानकारी के लिए लोकल पुलिस की मदद चाहिए।

लेकिन वहां से जब सभी निकल रहे थे तो बाहर मीडियाकर्मी खड़े थे और बिहार पुलिस बात भी करना चाहती थी, लेकिन मुंबई पुलिस नहीं चाहती थी कि बिहार पुलिस मीडिया से बात करे और इसलिए उन्होंने जबरदस्ती वैन में बैठाकर ले गए।

आखिर मुंबई पुलिस ऐसा क्यों कर रही है। आखिर बिहार पुलिस वहां जांच के लिए गई है तो टीम को सहयोग क्यों नहीं दिया जा रहा है।

जिस तरह से पुलिस अपराधियों को पकड़कर ले जाती है, कुछ ऐसा ही व्यवहार बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस का देखा गया है।

बिहार पुलिस की टीम मुंबई में सुशांत के नौकर, सुशांत के बहन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ पूछताछ की गई है।

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस के साथ उस चैट को भी साझा किया है, जिसमें सुशांत ने रिया चक्रवर्ती के बारे में बात की है कि वो किस तरह उन्हें परेशान कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here