बिहारः पटना में 100 का खुचरा दिया तो दूध बिक्रेता को मार दी गोली, मौत पर राबड़ी बोलीं- बिहार में राक्षसी राज

“इस  वारदात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राबड़ी ने ट्वीट कर मृतक की बेटी का वीडियो पोस्ट किया है। अपने ट्वीट में राबड़ी ने लिखा है कि बिहार में राक्षसी राज का साक्षात सबूत। पटना में दिन-दहाड़े महज 100 रुपये के लिए सुधा बूथ के संचालक की हत्या कर दी गई। इस विडियो में मृतक की बेटी कह रही है, पापा मंदिर में पूजा कर रहे थे, तभी अपराधी ने सिर में गोली मार दी। क्या सीएम जानते है, विगत वर्ष अपराध के आंकड़ों में कितनी वृद्धि हुई है…

INR.    बिहार में लोगों की जान कितनी सस्ती हो गई है, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि 100 रुपए के चेंज को लेकर दिनदहाड़े दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब दूध बुथ संचालक मंदिर में पूजा कर रहे थे। अपराधियों ने मंदिर में पूजा करने के दौरान ही उन्हें गोली मार दी।

मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट की है। जहां अपराधियों ने दूध विक्रेता विनय कुमार तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। विनय गायघाट पुल के नीचे सुधा डेयरी का बूथ चलाते थे।

वो सुबह दुकान खोलने आए थे। दुकान खोलने से पहले वो पूजा करने गए। लौटते समय अपराधियों ने घेरकर उन्हें गोली मार दी, जिससे मौक पर उनकी मौत हो गई।विनय तिवारी गायघाट में ही किराए के मकान में रहते थे। वे मूल रूप से रोहतास जिले के रहने वाले थे। तीन दिन पहले कुछ लोगों से उनका 100 रुपए के चेंज को लेकर विवाद हुआ था।

दरअसल, विनय तिवारी ने खुले के तौर पर 1 रुपए और दो रुपए का सिक्का दिया था जिसकी वजह से ये विवाद हुआ था।

घटना में मृतक की बेटी ने कहा कि जिसने भी गोली मारी है, उसका बीच सड़क पर एनकाउंटर होना चाहिए।

मृतक की बेटी ने बताया कि हत्यारे चांद कॉलोनी के रहने थे। 100 रुपये चेंज करवाने आए थे, पापा ने उसको एक और दो रुपये का चेंज दे दिया था इसी बात पर उनलोगों ने एक दो दिनों में पिता को देख लेने की धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here