एक पत्रकार ने खोली सोहराबुद्दीन केस की असलीयत, कांग्रेस वेनकाब

Share Button
कांग्रेस ने सोहराबुद्दीन के चार भाईयों को 5 करोड़ और एक भाई को चुनावी टिकट देने का प्रलोभन दिया!!

आखिर बहुचर्चित सोहराबुद्दीन केस की असलीयत क्या है। वेशक वह कांग्रेस की गन्दी राजनीति का एक कड़वा सच है।

  एक पत्रकार पुष्प शर्मा ने बकायदा मुस्लिम के रूप में दाढ़ी बढाकर और नमाज़ आदि का ढोंग करके आठ महीनो तक “रियौद्दीन अहमद ” बनकर सोहराबुद्दीन के सभी भाईओं और उसके दोस्तों का स्टिंग ओपरेशन किया है। उससे काफी चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं। उन्होंने पहले उन सबका विश्वास जीता और उन्हें बतया कि वो अरब देशों का एक एजेंट है,जो भारत में हिंदू विरोध के लिए फाइनेंस करता है। उन्होंने कई लाख रूपये भी उनके उपर खर्च किये।
 सोहराबुद्दीन के भाइयों ने साफ साफ कहा कि उनको कांग्रेस ने खूब पैसे दिए है करीब पांच करोड, सिर्फ गुजरात और मोदी को बदनाम करने के लिए। सोहराबुद्दीन के पांचवे भाई ने साफ-साफ कहा है कि उसकी कांग्रेस के कई नेताओ से बातचीत भी हो चुकी है और उसे यूपी से किसी भी मुस्लिम बहुल क्षेत्र से टिकट भी देने का वादा किया गया है। इस सिलसिले में उसने रामपुर , मेरठ और फरुखाबाद का दौरा भी किया है। 
उसने सबसे चौकाने वाली बात जो कही है,वह इस देश में एक बहुत ही खतरनाक परम्परा की शुरुआत है। उसने  कहा कि सी बी आई वाले भी जानते है कि ये केस झूठा है। वे कहते हैं कि तुम ऐश करो और जहां भी हम कहे वह दस्तखत करते रहो और जो हम सिखाए वही कोर्ट में बोलो। सोहराबुद्दीन के एक दोस्त आज़म खान ने कहा है कि पोपुलर बिल्डिंग फायरिंग केस में अमित शाह को फ़साने के लिए उसको २ करोड रूपये मिले है और सारे पुलिस अधिकारी निर्दोष है।
क्या इसका मतलब यह नहीं है कि कांग्रेस अपने विरोधियों के खिलाइ सी बी आई को एक हथियार के रुप में इस्तेमाल कर रही है।

Related Post

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected ! india news reporter