» बिहारियों के दर्द को समझिए सीएम साहब   » 70 फीट ऊँची बुद्ध प्रतिमा के मुआयना समय बोले सीएम- इको टूरिज्म में काफी संभावनाएं   » ‘लोकनायक’ के अधूरे चेले ‘लालू-नीतीश-सुशील-पासवान’   » नीतीश-जदयू से जुड़े ‘आम्रपाली घोटाले’ के तार, धोनी को भी लग चुका है चूना   » पीएम मोदी के ‘स्टार हमशक्ल’ को यूं महंगे पड़ रहे ‘अच्छे दिन’   » बोले मुख्य चुनाव आयुक्त- 5 राज्यों में नवंबर-दिसंबर में होंगे विधानसभा चुनाव   » बिहार पहुँची किसान आंदोलन की चिंगारी, बिहारशरीफ में निकला ‘अधिकार मार्च’   » दिमाग लगाईए और बचिये ऐसे लुभावने विज्ञापनों से   » सुप्रीम कोर्ट ने आधार कार्ड को लेकर दिये अहम फैसले, ये आपको जानना है जरुरी   » इस बार उखड़ सकते हैं नालंदा से नीतीश के पांव!  

झारखंड विधानसभा चुनाव:रांची जिला,खिजरी क्षेत्र के उम्मीदवारो को मिले मत

Share Button

केन्द्रीय मंत्री व झारखंड विधानसभा चुनाव कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के संजोजक श्री सुबोधकांत सहाय की धन-बल की राजनीति के तहत कांग्रेस के श्री सावना लकडा ने भाजपा के युवा प्रत्याशी रामकुमार पाहन को करीव 2700 मतो के अंतर से हराया.

Related Post

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

» ‘लोकनायक’ के अधूरे चेले ‘लालू-नीतीश-सुशील-पासवान’   » जो उद्योग तम्बाकू महामारी के लिए जिम्मेदार हो, उसकी जन स्वास्थ्य में कैसे भागीदारी?   » इस बार उखड़ सकते हैं नालंदा से नीतीश के पांव!   » जानिये मीडिया के सामने हुए अलीगढ़ पुलिस एनकाउंटर का भयानक सच   » कौन है संगीन हथियारों के साये में इतनी ऊंची रसूख वाला यह ‘पिस्तौल बाबा’   » पटना साहिब सीटः एक अनार सौ बीमार, लेकिन…   » राम भरोसे चल रहा है झारखंड का बदहाल रिनपास   » नोटबंदी फेल, मोदी का हर दावा निकला झूठ का पुलिंदा   » फालुन गोंग का चीन में हो रहा यूं अमानवीय दमन   » सड़ गई है हमारी जाति व्यवस्था  
error: Content is protected ! india news reporter