» हाई कोर्ट ने खुद पर लगाया एक लाख का जुर्माना!   » बेटी का वायरल फोटो देख पिता ने लगाई फांसी, छोटे भाई ने भी तोड़ा दम   » पुण्यतिथिः जब 1977 में येदुरप्पा संग चंडी पहुंचे थे जगजीवन बाबू   » बजट का है पुराना इतिहास और चर्चा में रहे कई बजट !   » BJP राष्‍ट्रीय महासचिव के MLA बेटा की खुली गुंडागर्दी, अफसर को यूं पीटा और बड़ी वेशर्मी से बोला- ‘आवेदन, निवेदन और फिर दनादन’ हमारी एक्‍शन लाइन   » कैदी तबरेज तो ठीक, लेकिन वहीं हुए पुलिस संहार को लेकर कहां है ओवैसी, आयोग, संसद और सरकार?   » उस खौफनाक मंजर को नहीं भूल पा रहा कुकड़ू बाजार   » प्रसिद्ध कामख्या मंदिर में नरबलि, महिला की दी बलि !   » गुजरात दंगों में नरेंद्र मोदी पर उंगली उठाने वाले चर्चित पूर्व IPS को उम्रकैद   » इधर बिहार है बीमार, उधर चिराग पासवान उतार रहे गोवा में यूं खुमार, कांग्रेस नेत्री ने शेयर की तस्वीरें  

हॉट-स्टाइलिश दिखने है तो अपनाएं ये फैशन

Share Button

होली का इतने दिन से इंतजार करने वालों के लिए बस एक दिन का और इंतजार करना है। होली के लिए सभी ने तैयारियां बहुल पहले से शुरू कर दी हैं। होली आज से नहीं कई सालों से मनाई जा रही है लेकिन समय के साथ होली के तौर-तरीकों में भी काफी बदलाव किए गए हैं।

जहां पहले होली पर लोग गंदे होने के डर से लोग पुराने कपड़े ढूंढ कर पहनते थे, वहीं अब होली पर लोग नए कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करते हैं। खासकर सफेद रंग के कपड़ों का ज्यादा ट्रेंड है। होली का ट्रेंड भी अब बहुत खास होता जा रहा है। इतना ही नहीं होली पार्टी के लिए लोग डिजाइनर्स से होली के हिसाब से ड्रेस भी डिजाइन करा रहे हैं। हर कोई इस त्योंहार को बहुत ही स्पेशल तरीके से एन्जॉय करना चाहता है।

इस सीजन होली के लिए आप फैशन कॉन्शियस लोग हॉट पैंट्स, ऑफ शोल्डर टॉप ट्राई कर सकते हैं। या फिर जो महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं, उनके लिए ट्रांसपैरेंट साड़ी के साथ डीप नैक के डिजाइन वाले ब्लाउज ट्रेंड में चल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ टिप्स जिससे आप दिखेंगी एकदम ट्रेंडी और स्टाइलिश……

  • वैसे तो सफेद कलर होली पर पहनने वाला काफी कॉमन कलर है। लेकिन आप चाहें तो इस रंग में भी कुछ पेस्टल शेड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। जैसे इन दिनों पिंक, ग्रीन और ब्लू टोन्स फैशन ट्रेंड में है। इस सीजन में यलो कलर सभी का फेवरेट होता है, ऐसे में आप चाहें तो किसी भी वाइट ड्रेस के साथ यलो का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकते हैं।
  • अगर आप इस होली में स्टाइलिश लुक चाहते हैं, तो इस समय फ्लोरल प्रिंट्स भी काफी ट्रेंड में है। हल्के कलर के आउटफिट्स को फ्लोरल प्रिंट के साथ मैच करके पहनेंगे तो इस होली में आपसे ज्यादा ब्यूटीफुल कोई नहीं लगेगा।
  • कॉटन फैब्रिक और लाइट कलर के आउटफिट्स का कॉम्बिनेशन हमेशा ही लोगों का फेवरेट रहता है। इससे आप होली खेलते हुए गर्मी महसूस नहीं करेंगे। हैवी फैब्रिक न पहनें क्योंकि गीले होने पर ये स्किन से चिपक जात हैं। जो आपके होली खेलने पर परेशानी डाल सकते हैं।
  • आजकल मार्केट में कलरफुल और फंकी फ्लिप-फ्लॉप काफी मिलती हैं। इनका ट्रेंड चल रहा है। न्यूड कलर के फुटवेयर होली के रंग से जल्दी गंदे हो जाते हैं। इसलिए कलरफुल फुटवेयर्स  स्टाइलिश लुक भी देंगे साथ ही आप कंफर्टेबल भी रहेंगे।
  • इस होली पर आप अपने बालों को भी कलर कर सकते हैं। जो आपको लुक को और हॉट बनाएगा।  इसके लिए आप चाहें तो अपनी स्किनटोन के हिसाब से हेयर कलर करा सकते हैं। आप यहां इस पर ध्यान दें कि ये हेयर कलर ज्यादा बोल्ड और बुरे न लगें।
Share Button

Related News:

राहुल ने मुंह खोला, कहा लोकपाल से नहीं मिटेगा भ्रष्टाचार
क्यों लगता है ऐसा हो गया अंधा भारत का अपना कानून !!
ऐसे होगा 21वीं शताब्दी के भारत का निर्माण !
रजरप्पा : महापाप का तांडव और मीडिया-1
शिबू सोरेन के समर्थन मे 81 सदस्यीय विधानसभा मे 44 विधायको ने राज्यपाल के सामने दावा ठोंका
"ये है झारखण्ड नगरिया तू लूट बबुआ"
राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के सामने राष्ट्रभाषा का अपमान किया राँची विश्वविद्यालय ने
कृषि मंत्री ने किया जैविक गांव सोहडीह का दौरा
प्रभात खबर को हाथ में लेकर पहले अपनी अंतरात्मा टटोलिये हरबंश जी.
!!! भारतीय बाबाओं का उद्योगपति घराना’!!!
ई है सुशासन बाबू की नालन्दा नगरिया: सर्वत्र उठा सवाल,दोषी कौन?कुशासन या किसान?
चीन ने किया भारत और अमेरिका पर साइबर हमला
अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेता
मैदान छोड़ कहाँ भागे बाबूलाल मरांडी ?
सुप्रीम कोर्ट के 4 जजों ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- खतरे में है लोकतंत्र
अपने घर-जिले नालंदा में फैले कुशासन को लेकर "सुशासन बाबू " ने अपनाये कड़े तेवर
सावधान !! सुअर की चर्बी खा रहे हैं हम और हमारे बच्चें
मोदी की गुरु दक्षिणा, आडवाणी बनेगें राष्ट्रपति !
रांची के रिम्स में लालू से मिलकर यूं गरजे बिहारी बाबू- ‘खामोश’
स्विस इकोनोमी के लिए सबसे बड़ा खतरा बने रामदेव बाबा
बिग बी पर लालू हुए लाल, सबसे नापसंद कलाकार बताया
देश के निकम्मे सांसदो को भी चाहिए अब लालबती
बोफ़ोर्स की तरह ही 'पीएम 2019' का खेल कहीं बिगाड़ न दे रफ़ाएल
कही कांग्रेस-भाजपा के हाईप्रोफाइल राजनीति-कूटनीति के शिकार तो नही हो रहे गुरूजी

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...
loading...
» पुण्यतिथिः जब 1977 में येदुरप्पा संग चंडी पहुंचे थे जगजीवन बाबू   » कैदी तबरेज तो ठीक, लेकिन वहीं हुए पुलिस संहार को लेकर कहां है ओवैसी, आयोग, संसद और सरकार?   » डॉक्टरी भी चढ़ गयी ग्लोबलाइजेशन की भेंट !   » विकास नहीं, मानसिक और आर्थिक गुलामी का दौर है ये !   » एक ऐतिहासिक फैसलाः जिसने तैयार की ‘आपातकाल’ की पृष्ठभूमि   » एक सटीक विश्लेषणः नीतीश कुमार का अगला दांव क्या है ?   » ट्रोल्स 2 TMC MP बोलीं- अपराधियों के सफेद कुर्तों के दाग देखो !   » जब गुलजार ने नालंदा की ‘सांसद सुंदरी’ तारकेश्वरी पर बनाई फिल्म ‘आंधी’   » आभावों के बीच राष्ट्रीय खेल में यूं परचम लहरा रही एक सुदूर गांव की बेटियां   » मुंगेरः बाहुबलियों की चुनावी ज़ोर में बंदूक बनाने वाले गायब!  
error: Content is protected ! india news reporter