» एक दशक बाद सलमान खान का ब्रिटेन में द-बंग टूर   » जुड़वा 2 का ट्रेलर जारी, राजा व प्रेम के किरदार में वरुण धवन   » नई दिल्ली की सेटिंग के बाद एक मंच पर आये अन्नाद्रमुक के नेता,पन्नीरसेल्वम होगें DCM   » ‘नाजिर की मौत पर गरमाई राजनीति, महाव्यापमं की राह पर सृजन घोटाला’   » सनातन धर्मावलंबियों की सुसभ्य संस्कृति वाहक है मंदार पर्वत   » लापरवाही की हदः गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में 5 दिनों में 60 की मौत   » गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई ठप होने से 30 बच्चों की मौत   » ममता बनर्जी ने शुरु की ‘भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन’   » शर्मनाकः विश्व प्रसिद्ध नालंदा में सैलानियों को सामान्य सुविधाएं भी नसीब नहीं !   » कल CM,PMO,DGP,DIG,SSP,CSP को भेजा ईमेल, आज सुबह पेड़ से यूं लटकता मिला उसका शव    

मॉम के रुप में श्रीदेवी का दिख रहा भावुक अंदाज

Share Button

अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म मॉम का पहला पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में श्रीदेवी भावुक अंदाज में नजर आ रही हैं।

वर्ष 2012 की इंग्लिश विंग्लिश में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। पोस्टर में श्रीदेवी काले रंग की पोशाक पहने अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर पर अलग-अलग भाषाओं में मॉम लिखा हुआ है। इसके जरिए श्रीदेवी के पोस्टर को एक बेहतरीन लुक देने की कोशिश की गई है।

इतना ही नहीं इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज तिथि भी बताई गई है। श्रीदेवी की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

रवि उदयावर के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी अभिनय करते नजर आएंगे।

मनीष मल्होत्रा ने पोस्टर की सराहना करते हुए कहा, मॉम में श्रीदेवी उत्कृष्ट कलाकार अभिनेत्री के रूप में, फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, उनकी 300वीं फिल्म। करियर के 50 साल। मेरी पसंदीदा अभिनेत्री। श्रीदेवी मॉम के रूप में।

मॉम एक मां और बेटी के सौतेले संबंधों पर आधारित कहानी है। फिल्म का थीम है, जब एक मां पर उसकी बेटी की बात आए और उसे चैलेंंज कर दिया जाए तो वो किस हद तक जा सकती है। श्रीदेवी की इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि श्रीदेवी की निजी ज़िंदगी भी कुछ ऐसी ही रही है और काफी कंट्रोवर्शियल भी। लेकिन अब बोनी कपूर मॉम नाम की फिल्म में यही कंट्रोवर्सी परोसेंगे। फिल्म में श्रीदेवा का साथ देंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना!

बोनी कपूर से शादी के बाद भी श्रीदेवी को कपूर खानदान ने कभी खुले दिल से नहीं अपनाया। जहां अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला हमेशा अपनी फैमिली के साथ रहे, वहीं बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ अलग। हालांकि कैमरे के सामने ये पूरा परिवार एक रहता है।

गपशप गली में हमेशा ही संजय कपूर और माहिप कपूर की श्रीदेवी से अनबन की खबरें रहती हैं। शायद ये लाज़िमी भी है। और अब बोनी कपूर इसी कंट्रोवर्शियल रिश्ते को परदे पर उतारने जा रहे हैं। लेकिन फैन्स एक्साइटेड हैं श्रीदेवी के कमबैक के लिए।

बॉलीवुड की कुछ हीरोइनें भ्रम को तोड़ते हुए मिसेज़ बनने के बाद भी बॉलीवुड में राज कर रही हैं। श्रीदेवी ने इंग्लिश विंगलिश में जिस तरह से बेहतरीन दूसरी पारी की शुरूआत की है उससे ये साफ है कि आज भी उनका राज चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest