» एक दशक बाद सलमान खान का ब्रिटेन में द-बंग टूर   » जुड़वा 2 का ट्रेलर जारी, राजा व प्रेम के किरदार में वरुण धवन   » नई दिल्ली की सेटिंग के बाद एक मंच पर आये अन्नाद्रमुक के नेता,पन्नीरसेल्वम होगें DCM   » ‘नाजिर की मौत पर गरमाई राजनीति, महाव्यापमं की राह पर सृजन घोटाला’   » सनातन धर्मावलंबियों की सुसभ्य संस्कृति वाहक है मंदार पर्वत   » लापरवाही की हदः गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में 5 दिनों में 60 की मौत   » गोरखपुर BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई ठप होने से 30 बच्चों की मौत   » ममता बनर्जी ने शुरु की ‘भाजपा भारत छोड़ो आंदोलन’   » शर्मनाकः विश्व प्रसिद्ध नालंदा में सैलानियों को सामान्य सुविधाएं भी नसीब नहीं !   » कल CM,PMO,DGP,DIG,SSP,CSP को भेजा ईमेल, आज सुबह पेड़ से यूं लटकता मिला उसका शव    

और इस कारण बिखर चला ‘द कपिल शर्मा शो’

Share Button

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से मुंबई आने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों ने जब फ्लाइट पकड़ी होगी तो उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि यहां से उनके रिश्ते बदल जाने वाले हैं। फ्लाइट में शो के होस्ट और देश के सबसे पॉप्युलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने साथी कलाकारों के साथ बदतमीजी की और जब यह फ्लाइट भारत में लैंड हुई तो काफी कुछ बदल चुका था।

आइए, हम आपको बताते हैं कि उस फ्लाइट में क्या-क्या हुआ था और कैसे एक वाकये ने टेलीविजन की दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ का चेहरा ही बदल दिया।

फ्लाइट में पूरी तरह टल्ली थे कपिल

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से शो करके भारत वापसलौट रहे थे। इस यात्रा में कपिल अपनी पूरी टीम के साथ थे। पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी। फ्लाइट में मौजूद एक क्रू मेंबर ने बताया था कि कपिल शर्मा ने शराब की एक पूरी बोतल खत्म कर ली थी और उसके बाद भी वह लगातार शराब पी रहे थे।

साथ खाना न खाने की वजह से कपिल को आया गुस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फ्लाइट के केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद कपिल की पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया जबकि कपिल ने अपना ड्रिंक खत्म नहीं किया था। बताया जाता है कि कपिल इसी बात से नाराज हो गए कि कैसे टीम ने उनका इंतजार किए बिना खाने को हाथ लगाया। गुस्साए कपिल फ्लाइट में इतनी जोर से चिल्लाए कि वहां मौजूद साथी यात्री भी परेशान होने लगे और उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना खाने के बाद भी अपना प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे।

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूते से मारा

कपिल के गुस्से को देखकर सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की। लेकिन कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी। बताते हैं कि जब जूता हाथ से गिर गया तब भी कपिल नहीं रुके और थप्पड़ों की बारिश कर दी। बताते हैं कि इस धक्का-मुक्की और मारपीट में फ्लाइट की एक महिला सदस्य को भी चोट आई।

गालियां दे रहे थे कपिल, चुप थे सुनील

खबरों की मानें तो कपिल के थप्पड़, जूतों की पिटाई और गालियों पर सुनील ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी और पूरी तरह शांत रहे। कपिल लगातार गालियां दे रहे थे और कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया और अब सबका करियर खत्म कर दूंगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल इस दौरान अपनी टीम के अन्य सदस्यों को भी बुरा-भला कह रहे थे।

कपिल ने सुनील को मारा ताना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सारे वाकये के दौरान कपिल ने सुनील को ताना भी मारा था। कपिल ने कहा, ‘गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास।’ आपको बता दें कि जब कपिल ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ करते थे, उसी दौरान सुनील ग्रोवर शो छोड़कर चले गए थे लेकिन उनका शो कुछ खास चल नहीं पाया और सुनील कपिल के शो में वापस आ गए थे। इस झगड़े के बाद सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में न आने का मन बना लिया।

 जब कपिल ने की डैमेज कंट्रोल की कोशिश

पहले तो कपिल ने अपने और सुनील ग्रोवर के बीच किसी भी झगड़े खबर से इनकार किया लेकिन बाद में उन्हें मामले की गंभीरता समझ में आई। सुनील और चंदन प्रभाकर के साथ अपने झगड़े की खबर के 3 दिन बाद कपिल ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने सुनील के साथ हुए अपने झगड़े की बात को अपना पारिवारिक मामला बताया। हालांकि, जब कपिल को बात हाथ से निकलती दिखाई दी तो उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी।

सुनील ने कपिल को दिया करारा जवाब

कपिल की माफी का जवाब देते हुए सुनील ने ट्विटर पर लिखा कि आपने (कपिल) मुझे बहुत ज्यादा हर्ट किया है और आपके साथ काम करने के दौरान सीखने का अनुभव मिला। लेकिन आपको एक सलाह है कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करें। सुनील ने लिखा था कि सभी लोग आपकी तरह टैलेंटेड और सक्सेसफुल नहीं हैं, लेकिन यदि सभी आपके जैसे हो जाएंगे तो आपकी कीमत कौन समझेगा। सुनील ने लिखा कि आपके पास किसी को भी शो से बाहर निकालने का पावर है और आप अपनी फील्ड में बेस्ट भी हैं लेकिन भगवान बनने की कोशिश न करें।

और टीम का टूटना जारी रहा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के बाद चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी कपिल शर्मा का शो छोड़कर चले गए हैं। कपिल ने इन लोगों के जाने के बाद सुनील पॉल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी के साथ एक एपिसोड शूट किया। सुनील ग्रोवर और अन्य साथियों के साथ सुलह की तमाम कोशिशें हो चुकी हैं लेकिन बात बनती नजर नहीं आ रही है।

‘बंपर’ कीकू शारदा ने भी छोड़ दिया कपिल का साथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के बाद अब शो की मशहूर नर्स ‘बंपर’ ने भी अब कपिल का साथ छोड़ दिया है। ‘बंपर’ का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने अब सुनील ग्रोवर से हाथ मिला लिया है और दोनों मिलकर एक नया शो लेकर आने वाले हैं। हालांकि यह कोई टीवी शो नहीं है बल्कि पहली अप्रैल को कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर दिल्ली में लाइव शो करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest